paytmअनुप्रयोगapkपुरानीसंस्करण

के द्वारा प्रकाशित किया गया:पीडब्ल्यूबाप्रो | 21 फरवरी, 2009

प्रथम। प्रदर्शन। 1992.

बहुत खूब। इसे देखकर बहुत सी यादें ताजा हो जाती हैं! यहां देखें, या इसे या अन्य पिछले शो देखने के लिए ऊपर दिए गए "वीडियो" टैब पर जाएं:

भगवान का शुक्र है टॉमी और मैंने अपनी आंखों को मजबूत बनाने पर काम किया और मैंने 1996 में चश्मे से छुटकारा पा लिया। मैंने उस दिन तक ईएसपीएन महिला शो का उत्पादन भी नहीं देखा था, जब तक मैं रॉकफोर्ड में दिखाई नहीं दिया था। पोज़िशन राउंड में 289 शॉट लगाकर आगे बढ़ने के लिए-सीढ़ी को 9वीं से 5वीं तक ऊपर ले जाया गया। पोजिशन राउंड के बाद एक लेन-मैन "विवाद" था, और उसने उस शाम को छोड़ दिया, केंद्र के हेड मैकेनिक को टेलीकास्ट के लिए लेन रखरखाव छोड़ दिया। कहने की जरूरत नहीं है कि शो में लेन की स्थिति सप्ताह के दौरान जैसी कुछ भी नहीं थी, और मुझे क्षेत्र के माध्यम से आगे बढ़ने के लिए काम करने के लिए आवश्यक तेज़ समायोजन का कोई अनुभव नहीं था। मैंने शो के लिए पर्पल हैमर का इस्तेमाल किया।


जवाब

  1. किम,

    खुशी है कि मैं उस वीडियो को पोस्ट करने में सक्षम था।

    जॉन

    "आयरिशपोगी"

  2. उस वीडियो को देखकर बहुत अच्छा लगा, मुझे उम्मीद है कि महिला टूर एक बड़ी वापसी करेगा, यह खेल के लिए बहुत अच्छा था। यह देखकर अच्छा लगा कि आप नर्सिंग में जा रही हैं, मुझे अपने करियर में कई महान नर्सों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। आपको और मुझे पता है कि आपको शुभकामनाएं और आप अपने मरीजों के साथ उस सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करेंगे जिसके वे हकदार हैं। स्टीफन एम. बेकविथ एमएस एचसीए


उत्तर छोड़ दें

नीचे अपना विवरण भरें या लॉग इन करने के लिए एक आइकन पर क्लिक करें:

आप अपने WordPress.com खाते का उपयोग करके टिप्पणी कर रहे हैं।(लॉग आउट/परिवर्तन)

आप अपने ट्वीटर अकाउंट के इस्तेमाल से टिप्पणी कर रहे हैं।(लॉग आउट/परिवर्तन)

आप अपने फ़ेसबुक अकाउंट का का उपयोग कर कमेंट कर रहे हैं।(लॉग आउट/परिवर्तन)

%s . से जुड़ रहा है

श्रेणियाँ

%डीइस तरह ब्लॉगर: